क्या एलियंस पृथ्वी पर आक्रमण करेंगे, – 2022 वर्ष के लिए वंगाबाबा ज्योतिष क्या कहता है?

0
71

दिसम्बर 18,:—– वांगबाबा ज्योतिष बहुत लोकप्रिय है। वह जो कहती है, उसमें से बहुत कुछ अतीत में सच हो चुका है। इससे लोगों को उसकी भविष्यवाणी पर विश्वास हो गया। और वांगबाबा ज्योतिष वर्ष 2022 के लिए क्या कहता है? क्या एलियंस पृथ्वी पर आक्रमण करेंगे जैसा वह कहती है मूल वांगबाबा ज्योतिष क्या है? आइए जानते हैं सारी बातें विस्तार से।

“” “वर्ष 2022 में आने वाली विपदाओं के बारे में वंगाबाबा ज्योतिष क्या कहता है,” “:—–

*** 1. दुनिया भर में 2022 में भूकंप, सुनामी और अन्य प्राकृतिक आपदाएं आएंगी। बाढ़ सहित प्राकृतिक आपदाओं का बढ़ना विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया और कई एशियाई देशों में दम तोड़ रहा है।
*** 2. विदेशी आक्रमण। क्षुद्रग्रह ‘ओमुवामुवा’ पृथ्वी पर जीवन के लिए आता है। इसमें मौजूद एलियंस हमारे शहरों पर बमबारी कर सकते हैं और इंसानों को कैदी बना सकते हैं।
*** 3. घातक वायरस साइबेरिया से आता है। ग्लोबल वार्मिंग के प्रभाव में वायरस पनपते हैं।
*** 4. पानी की कमी। जनसंख्या..प्रदूषण बढ़ेगा और बहुत से लोग उचित पेयजल के लिए संघर्ष करेंगे।
*** 5. मंगल पर बनेगी एक मानव कॉलोनी.. यह एक परमाणु-सशस्त्र देश के रूप में विकसित होगा जो 2170 के बाद पृथ्वी से स्वतंत्रता की मांग करेगा
*** 6. कीट आक्रमण भारत में फसलों पर आक्रमण करता है और सूखे का कारण बनता है।
*** 7. सांसारिक दुनिया पर ड्रैगन हावी है। इस अजगर के खिलाफ तीन प्रमुख शक्तियां हैं जो इंसानियत को भुला देती हैं। एकजुट,
*** 8. लोग ज्यादा से ज्यादा समय स्क्रीन के सामने बिताते हैं। आभासी वास्तविकता और आभासी वास्तविकता के बीच बहुत से लोग भ्रमित हो जाते हैं
*** 9. जलवायु परिवर्तन के कारण मानव जाति भीषण सूखे की चपेट में आ जाएगी। लोग भृंग, पत्ते और कीचड़ खाते हैं और मर जाते हैं।
***10. वैज्ञानिकों को ग्लेशियरों में मिला घातक वायरस। यह तेजी से फैलता है और बड़े पैमाने पर मानव और जानवरों की मौत का कारण बनता है।

“”पिछले साल की खबर?””:—–
वांग बाबा ने 2021 की घटनाओं के बारे में क्या कहा? क्या हुआ?

“2011 सब अराजकता के बारे में है,” “:——
ड्रैगन (चीन) इस दुनिया को अपने गप्पों में डालता है। इसके खिलाफ तीन महान राष्ट्र एकजुट होंगे
इस वर्ष बहुत अधिक विनाश और विनाशकारी प्राकृतिक आपदाएँ आएंगी
वंगा बाबा का कहना है कि कैंसर की दवा मिल जाएगी,
“” एवरी वांगा बाबा? “”: ———–

बाबा वंगा का जन्म 31 जनवरी, 1911 को बुल्गारिया के पेट्रिच में हुआ था। 11 अगस्त 1996 को उनका निधन हो गया। 12 साल की उम्र में, वंगा एक बवंडर से बच गया लेकिन बच गया। आंखों में बालू गिरने से बाबा वंगा की आंखों की रोशनी चली गई। उन्होंने 16 साल की उम्र में ज्योतिष का अभ्यास करना शुरू कर दिया था। ऐसे शुरू हुआ था.. उस झुंड से चोरों ने एक भेड़ चुरा ली जिसे उसके पिता पाल रहे थे। वांगा ने कहा कि उन्हें विवरण सहित अपहरण के विवरण की उम्मीद है। अगले 30 वर्षों तक उसकी मानसिक शक्तियाँ और भी प्रबल होती गईं। बल्गेरियाई लोगों ने उसकी बातों पर विश्वास किया। उनकी कई भविष्यवाणियां सच होती हैं और लोग वंगा को “बाल्कन का नास्त्रेदमस” कहते हैं।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,