मैं आगामी राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस के साथ दौड़ूंगा, -अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन

0
94

वाशिंगटन, 22 जनवरी : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने घोषणा की है कि वह आगामी राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस के साथ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कमला की कार्यशैली की तारीफ की. जोबैडेन ने कहा कि 2024 के चुनाव में मैं राष्ट्रपति पद के लिए और कमल हैरिस उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ूंगा।

क्या वह आगामी चुनाव में डेमोक्रेट के टिकट पर दौड़ेंगे? मालूम हो कि कमला हैरिस ने बुधवार को कहा कि वह इस सवाल पर अभी कुछ नहीं कह सकतीं! इससे यह संदेह पैदा हुआ कि वह फिर से चुनावी रिंग में नहीं उतर सकती। हालांकि यह साफ है कि बिडेन लेटेस्ट सर्टिफिकेशन के साथ कमल की अंगूठी में होंगे। 2024 तक बाइडेन 81 साल के हो जाएंगे। कई लोगों को संदेह है कि वह उस उम्र में फिर से राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ेंगे।

साथ ही बिडेन और कमला के रिश्ते हाल के दिनों में खराब हुए हैं। कुछ सूत्रों ने कहा कि कमला को लगा कि पार्टी उनकी क्षमता का पूरा उपयोग नहीं कर रही है और उन्हें मुश्किल मामलों में शिकार बनाया जा रहा है। लेकिन पब्लिक में दोनों एक दूसरे की तारीफों के पुल बांधते रहते हैं. बाइडेन का मानना ​​​​है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यूक्रेन के साथ पूर्ण पैमाने पर युद्ध करने की हिम्मत नहीं कर सकते। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ऐसा हुआ तो पुतिन को इसकी उचित कीमत चुकानी पड़ेगी।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,