मैं जो बिडेन को बॉक्सिंग रिंग में सेकंडों में हरा दूंगा, — पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

0
88

वाशिंगटन : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर अपने ही अंदाज में सनसनीखेज टिप्पणी की है। वर्तमान राष्ट्रपति ने कहा कि वह बॉक्सिंग रिंग में जो बाइडेन को आसानी से और सेकंडों में हरा देंगे। एक पत्रकार ने आगामी बॉक्सिंग मैच के मद्देनजर ट्रंप से फोन पर बात की। उनसे पूछा गया कि वह बॉक्सिंग में किसके साथ मुकाबला करना चाहते हैं। ट्रंप ने अपने अंदाज में जवाब दिया। ‘अगर मुझे दुनिया में किसी को चुनना होता तो मैं न केवल एक पेशेवर मुक्केबाज के साथ बल्कि जो बिडेन के साथ भी प्रतिस्पर्धा करता, शायद मुझे लगता है कि मैं आसानी से बिडेन से लड़ूंगा। ट्रंप ने कहा, “क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत तेजी से हारने वाला है, मुझे लगता है कि बिडेन पहले कुछ सेकंड में हार जाएगा।”

शनिवार को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर ट्विन टावर्स पर हुए आतंकवादी हमले को 20 साल हो चुके हैं और बिडेन के अफगानिस्तान से सभी अमेरिकी बलों की वापसी की दुनिया भर में आलोचना हुई है।
यह इस समय था कि डोनाल्ड ट्रम्प ने इन टिप्पणियों को प्राथमिकता दी।

वहीं, ट्रंप का यह कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नेटिज़न्स ने विभिन्न तरीकों से प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक ने ट्रम्प और बाइडेन के बीच बॉक्सिंग मैच देखने के लिए मेरे चाचा के रेफ्रिजरेटर को बेचकर जवाब दिया, जबकि दूसरे ने राष्ट्रपति चुनाव में बिडेन को हराने में विफल रहने के लिए ट्रम्प की आलोचना की।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,