इमरान खान की रैली में हादसा, इंटरव्यू लेने गई पत्रकार की कंटेनर के नीचे आकर मौत

0
58

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकार इमरान खान का इंटरव्यू लेने के लिए पहुंची थी तभी उन्हीं के कंटेनर से कुचलकर उसकी मौत हो गई। पीएम शरीफ ने भी पत्रकार की मौत पर दुख जताया है।
इमरान खान की रैली में हादसा, इंटरव्यू लेने गई पत्रकार की कंटेनर के नीचे आकर मौत

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में रविवार को एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। उनके ‘हकीकी आजादी मार्च’ के दौरान न्यूज चैनल की रिपोर्टर सदफ नईम कंटेनर से कुचलकर मौत हो गई। इस हादसे के बाद इमरान खान ने मार्च को रोकने का ऐलान किया। सदफ नईम ‘चैनल 5’ न्यूज की पत्रकार थीं।

पाकिस्तानी मीडियो के मुताबिक इमरान खान जिस कंटेनर पर थे उसी के नीचे आकर पत्रकार की मौत हो गई। वह अपने चैनल के लिए इमरान खान का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू लेना चाहती थीं। इसीलिए वह दौड़कर कंटनेर के सामने पहुंच गईं और यह हादसा हो गया। इमरान खान की यह रैली लाहोर में कमोके से जीटी रोड की तरफ जा रही थी।

बाद में शोक व्यक्त करते हुए इमरान खान ने कहा कि इस दुखद हादसे की वजह से मार्च रोका जा रहा है। यह मार्च तीसरे दिन ही गुजदरांवाला पहुंचने वाला था। हालांकि अब सोमवार को चौथे दिन यह गुजरांवाला पहुंचेगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी पत्रकार के प्रति दुख जताया है। उन्होंने कहा कि सदफ नईम बहुत ही जीवंत और मेहनती रिपोर्टर थीं।

बहू के सामने ‘नंगा नाच’ और अश्लील हरकतें करता था 80 साल का ससुर, फिर हुआ ऐसा…

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इमरान खान के ही कंटेनर से टकराकर पत्रकार की मौत हुई है। हालांकि इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हुई है। ना ही घटना का कोई वीडियो सामने आया है। दुनियां टीवी की खबर के अनुसार, सदफ अपने टीवी चैनल के लिए खान का साक्षात्कार करने की कोशिश कर रही थीं। सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने भी सदाफ की मौत पर शोक जताया है और सवाल उठाया है कि आखिर खान के कंटेनर से कुचलकर पत्रकार की मौत कैसे हुई है।