सुरेश रैना बोले- रिषभ पंत में है इन तीन दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की झलक

0
229

नई दिल्ली। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन और मिस्टर आइपीएल के नाम से फेमस सुरेश रैना ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की जमकर तारीफ की है। सुरेश रैना ने पंत को दिग्गज युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग की तरह प्रभावी बताया है। रैना ने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल के साथ बात करते हुए रिषभ पंत की तारीफ की है।

सुरेश रैना ने कहा है, “वह एक टॉप क्रिकेटर है, जब वह खेलता है तो आप खुश होते हैं। वह युवराज और सहवाग की याद दिलाता है और पंत उन्हीं की तरह प्रभावी है। जब वह फ्लिक करता है तो राहुल द्रविड़ की याद दिलाता है।” सुरेश रैना ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की एनर्जी की भी तारीफ की है और कहा है कि विराट की सीमित ओवरों की क्रिकेट में एनर्जी गेम-चेंजर की तरह काम करती है।

रैना ने कहा है, “विराट कोहली एक दमदार कप्तान हैं, उनके अंदर काफी ऊर्जा है। वह चीजों को नियंत्रित कर सकते हैं। जब आप शॉर्ट फॉर्मेट में खेल रहे होते हैं तो आपको बहुत ऊर्जा और जुनून की जरूरत होती है।” गौरतलब है कि आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। दो मैचों की चार पारियों में पंत ने सिर्फ 60 रन बनाए थे। यहां तक कि उनको इस दौरे पर एक भी टी20 और वनडे मैच नहीं खेलने को मिला था।

विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत पर हमेशा ये आरोप लगता है कि वे कभी भी अपनी विकेट फेंक देते हैं। यही कारण है कि शॉर्ट फॉर्मेट में एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने के लिए कप्तान विराट कोहली को केएल राहुल से विकेटकीपिंग करानी पड़ रही है। टेस्ट क्रिकेट में भी उनका पत्ता साफ हो गया था, क्योंकि घरेलू सत्र के दौरान रिद्धिमान साहा ने दस्ताने पहने थे। हालांकि, आइपीएल में रिषभ पंत अपनी खोई हुई लय हासिल करना चाहते थे, लेकिन आइपीएल अगले आदेश तक कोरोना वायरस के कारण टाल दिया गया है।