सुनिल चेत्त्री ने विराट कोहली के ट्विटर पोस्ट पर फनी कॉमेंट किया

0
80

विराट कोहली की परफेक्ट फ्री-किक मारने की क्षमता से प्रभावित होकर, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को दोस्ताना मजाक में सबक के लिए भुगतान करने के लिए कहा।
 “सारे कोचिंग सेशंस का एक ही इनवॉइस भेजू, या आसन किश्तों में चुकाओगे, चैंप? [इमोटिकॉन: विंकिंग फेस] (क्या मैं सभी कोचिंग पाठों के लिए एक चालान भेजूंगा या आप आसान किश्तों में भुगतान करेंगे),” छेत्री ने वीडियो को उद्धृत-ट्वीट किया  कोहली द्वारा पोस्ट किया गया।
 जिनके फुटबॉल कौशल कोई रहस्य नहीं हैं, उन्होंने एक आकस्मिक क्रॉसबार चुनौती में सोशल मीडिया पर सही फ्री-किक मारने की अपनी क्षमता प्रदर्शित की थी।  भारत के कप्तान ने बॉक्स के बाहर से एक पाइल-ड्राइवर को मारा और क्रॉसबार को मारा क्योंकि गोलकीपर ने इसे रोकने के लिए बढ़ाया।
 32 वर्षीय ने जल्द ही अविश्वास में अपना चेहरा अपनी हथेलियों से ढँक लिया।  कोहली ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज (इमोटिकॉन: स्माइल फेस)।”
 अपने जूनियर दिनों में कोहली को तैयार करने वाले राज कुमार शर्मा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, “वह हमेशा एक अच्छे और प्रतिस्पर्धी फुटबॉल खिलाड़ी थे। मुझे याद है कि जब हम अपनी अकादमी में अभ्यास से पहले अभ्यास करते थे, तो कोहली दौड़ने के बजाय फुटबॉल को प्राथमिकता देते थे।  मैदान। भले ही यह वार्म-अप हुआ करता था, कोहली बेहद प्रतिस्पर्धी होंगे और कोशिश करेंगे और जीतेंगे।”
 कोहली, जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से हैं और सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड 49 एकदिवसीय टन से सिर्फ छह शतक कम हैं, अपनी सर्वोच्च फिटनेस के कारण कुछ भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए भी एक आदर्श प्रतीत होते हैं।
 “2015-16 के बाद, मैंने इसे (फिटनेस) बहुत गंभीरता से लिया – तभी अहसास हुआ। मैंने पढ़ा कि कैसे विराट कोहली अपनी फिटनेस, अपने प्रशिक्षण शासन, आहार और कैसे कभी भी निर्धारित रोडमैप के खिलाफ नहीं जाते हैं।  अपने निजी प्रशिक्षक द्वारा, “मंगलवार को भारत फुटबॉल टीम के डिफेंडर प्रीतम कोटल ने कहा।