Asia Cup 2022: हाथ तो छोड़ो यार… पाकिस्तान फैन से रोहित शर्मा को ऐसा क्यों बोलना पड़ गया

0
65

टीम इंडिया को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बाद रोहित शर्मा पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स के साथ सेल्फी खिंचाते दिखे और ऑटोग्राफ भी देते नजर आए।

एशिया कप 2022 इस बार श्रीलंका क्रिकेट की मेजबानी में यूएई में खेला जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक दो मैच खेले जा चुके हैं। पहला मैच भारत ने पांच विकेट से जीता और दूसरा पाकिस्तान ने इतने ही अंतर से जीता। 4 सितंबर को सुपर 4 में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा और मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तानी फैन्स से मिले। पाकिस्तानी फैन्स ने रोहित के साथ सेल्फी ली और साथ ही उनका ऑटोग्राफ भी लिया। इस बीच एक फैन ने रोहित से हाथ मिलाया, लेकिन हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था।

रोहित ने भी उस फैन से हंसते हुए कहा कि हाथ तो छोड़ो यार और इस तरह से अपना हाथ छुड़ा लिया। यूएई में भारत और पाकिस्तान के काफी लोग रहते हैं, ऐसे में दोनों टीमों को जमकर भारी समर्थन मिल रहा है।

फैन्स को उम्मीद है कि अब टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच भी खेला जाएगा। एशिया कप का फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाना है। अफगानिस्तान, श्रीलंका, पाकिस्तान और भारत इनमें से कोई दो टीमें फाइनल में पहुंचेंगी और दो का सफर सुपर-4 में ही खत्म हो जाएगा।