IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के फैसले का किया स्टार इंडिया ने समर्थन

0
83

मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग को निलंबित करने की घोषणा की गई।
इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 के मामले आने के बाद इस लुभावनी टी-20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के फैसले का समर्थन किया है।

बीसीसीआई के फैसले के घंटों बाद स्टार इंडिया ने बयान में कहा, ‘स्टार इंडिया आईपीएल 2021 को निलंबित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करता है। खिलाड़ियों, स्टाफ और आईपीएल से जुड़े सभी लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। हम बीसीसीआई, आईपीएल संचालन परिषद, खिलाड़ी, फ्रैंचाइजी और समर्थकों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं।’

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच एल बालाजी के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती भी पॉजिटिव पाए गए थे। ब्रॉडकास्टर ने इस चुनौतीपूर्ण समय में करोड़ों घरों में प्रसारण के लिए अपने कर्मचारियों का आभार जताया। इससे पहले ऑफिशियल बयान में कहा गया था कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन से जुड़े खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता।