केकेआर का कौन बल्लेबाज आरेंज कैप की रेस में रहेगा शामिल

0
59

नई दिल्ली। आइपीएल 2022 में कौन खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बना सकता है इसे लेकर पहले ही कुछ बताना मुश्किल काम है, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। इस सीजन के लिए केकेआर ने भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और टीम का कप्तान भी बनाया। श्रेयस इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े थे और इस टीम के लिए कप्तानी भी कर चुके थे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर आइपीएल के 15वें सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक रहेंगे क्योंकि वो काफी अच्छी फार्म में हैं। उन्होंने कहा कि इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज कौन होगा। केकेआर की टीम में श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, सैम बिलिंग्स और आंद्रे रसेल हैं और इस टीम की बल्लेबाजी लाइनअप शानदार दिख रहा है। उनमें से मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर सबसे ज्यादा रन बनाएंगे और आरेंज कैप की रेस में होंगे।

आकाश चोपड़ा ने ये भी भविष्यवाणी की कि मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती केकेआर की तरफ से इस सीजन में सबसे सफल गेंदबाज साबित होंगे। केकेआर ने वरुण चक्रवर्ती को इस सीजन के लिए रिटेन किया था। आकाश चोपड़ा ने कहा कि केकेआर की तरफ से कौन गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेगा। ये ऐसी टीम नहीं है जहां एक गेंदबाज बहुत सारे विकेट लेता है। वो एक साथ काम करते हैं और उनके पास वरुण और सुनील नरेन के रूप में दो रहस्यमयी स्पिनर हैं। इसके अलावा पैट कमिंस, उमेश यादव और शिवम मावी भी हैं तो विकेट बंट जाएंगे, लेकिन सबसे ज्यादा विकेट वरुण चक्रवर्ती के खाते में आएगा।