इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने किया ‘पाकिस्तान सुपर लीग’ छोड़ने का फैसला, लौटेंगें वापस

0
142

नई दिल्ली । कोरोना वायरल का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। खेल जगत पर भी इसका असर दिख रहा है। भारतीय इंडियन प्रीमियर लीग को खाली स्टेडियम में कराए जाने पर विचार किया जा रहा है तो वहीं पाकिस्तान सुपर लीग से इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने वापस लौटने का फैसला लिया है।

कोरोना वायरल के बढ़ रहे खतरे को देखते हुए इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में छोड़कर स्वदेश लौटने का फैसला किया है। पीएसएल को खत्म होने में अब तक 10 दिन बाकी है लेकिन इंग्लिश क्रिकेटर्स मे टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है। टूर्नामेंट को वैसा को कोरोना के खतरे को देखते हुए खाली स्टेडियम में कराने का फैसला पहले ही लिया जा चुका है बावजूद इसके इंग्लैंड स्टार क्रिकेटर्स ने अपने वतन लौटना का फैसला ले लिया है।

विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी जेसन रॉय, मोइन अली और जेम्स विन्स ने पीएसएल को बीच में छोड़ने का मन बना लिया है। उनके साथ टॉम ब्लंटन, एलेक्स हेल्स और क्रिस जॉर्डन भी वतन लौटेंगे।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त पाकिस्तान टी20 लीग में इंग्लैंड के कुल 15 खिलाड़ी खेल रहे हैं। यह सभी शनिवार को पाकिस्तान छोड़कर अपने देश इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही टूर्नामेंट के सभी मुकाबलों को खाली स्टेडियम में कराने का फैसला कर लिया है। अब स्टार विदेशी खिलाड़ियों के बिना ही टूर्नामेंट में टीमों के खेलना होगा।

आईपीएल पर भी कोरोना का खतरा

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सरकार ने 15 अप्रैल तक विदेशी मेहमानों को वीजा देने पर रोक लगा दी है। इसका मतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी शुरुआती मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।