कोलकाता के लिए बड़ी खुशखबरी, यूएई में दूसरे हाफ में खेलेगा यह स्टार खिलाड़ी

0
95

नई दिल्ली। आइपीएल 2021 का दूसरा हाफ 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए अच्छी खबर सामने आई है। कप्तान इयोन मोर्गन ने पुष्टि कर दी है कि वह टूर्नामेंट के 14वें सत्र के दूसरे हाफ में हिस्सा लेंगे। बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर-अक्टूबर में होने वाली तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने स्थगित कर दी है। इसके बाद इंग्लैंड के कप्तन ने यह जानकारी दी है। इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी आइपीएल 2021 के दूसरे हाफ में हिस्सा लेंगे या नहीं? इसे लेकर मोर्गन ने कहा कि यह सभी का निजी फैसला होगा।

मोर्गन फिलहाल द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट की ओर से खेल रहे हैं। मंगलवार को उनकी टीम को नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स से हार का सामना करना पड़ा। ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार इस मैच के बाद उन्होंने पुष्टि की कि आइपीएल के बाकी बचे मैचों में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने आइपीएल में खेलने वाले इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ियों के लिए कहा कि बांग्लादेश दौरा स्थगित होने के बाद वे लीग में शामिल होना है या नहीं, यह पूरी तरह से उनका व्यक्तिगत फैसला होगा।

मोर्गन ने कहा कि उनका मानना है कि बांग्लादेश से सीरीज खेलना या आइपीएल खेलना दोनों ही खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद होगा। अगर टीम बांग्लादेश जाती तो हम उन परिस्थितियों में खेलते, जो हमारे लिए बिल्कुल अलग होती। वहीं आइपीएल में खेलने के लिए यूएई जाते हैं तो उन्हें इस साल होने वाले टी20 विश्व कप जैसे हालात में खेलने का मौका मिलेगा। बांग्लादेश से सीरीज स्थगित होने के बाद अगर कुछ खिलाड़ी आराम करना चाहते हैं , तो वे ऐसा कर सकते हैं।

पिछले महीने, बीसीसीआइ ने यूएई में होने वाले आइपीएल 2021 के बाकी मैचों के कार्यक्रम की घोषणा। 27 दिनों की अवधि में कुल 31 मैच खेले जाएंगे। कोरोना के कारण 14वें सीजन को गत मई में स्थगित कर दिया गया था। 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच के साथ दूसरा हाफ शुरू होगा।