जसप्रीत बुमराह लॉक डाउन के दौरान घर में लगा रहे हैं पोंछा, मां को खुश रखने के लिए उठा ली है जिम्मेदारी

0
118

नई दिल्ली। Jasprit Bumrah mops floor amid lockdown: जसप्रीत बुमराह ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इंजरी से वापसी करते हुए मैदान पर कदम रखा था। उससे पहले वो चार महीनों तक अपने लोअर बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर इंजरी की वजह से क्रिकेट से दूर थे और रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे थे। खैर उन्हें वापसी किए हुए ज्यादा वक्त गुजरे भी नहीं थे कि कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के सारे स्पोर्ट्स इवेंट्स को या तो रद कर दिए गए या फिर स्थगित कर दिए गए। क्रिकेट भी इससे दूर नहीं है और फिलहाल कोरोना की वजह से सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में ही हैं।

कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत में लॉक डाउन है और इस दौरान तमाम क्रिकेटर्स अलग-अलग तरीके से अपना वक्त घर में गुजार रहे हैं। ये खिलाड़ी अपने क्रिकेट फैंस के लिए वीडियो भी शेयर कर रहे हैं कि किस तरह से वो इस वक्त अपने घर में समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी क्रम में बुमराह ने भी एक शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर का काम करते दिख रहे हैं।

देश में लॉक डाउन की वजह से अपने घर में समय बिता रहे बुमराह घर का काम करके अपनी मां के काम में हाथ भी बटा रहे हैं साथ ही साथ उन्हें खुश रखने की भी भरपूर कोशिश कर रहे हैं। वो घर की सफाई कर रहे हैं साथ ही साथ पोंछा लगाने का काम भी कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि बुमराह अपने नए काम और नई जिम्मेदारी से काफी खुश हैं। वो काम के वक्त हिन्दी गीत का आनंद ले रहे हैं और बीच-बीच में खुद को चीयर भी कर रहे हैं।

बुमराह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मैं घर को साफ रखने के लिए पोंछा लगा रहा हूं और मेरी मां इससे काफी खुश हैं। वहीं उन्होंने लिखा कि राउंड 2 में मैं बिना चप्पल के ये करूंगा।

दरअसल जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि वो चप्पल पहने हुए ही पोंछा लगा रहे हैं, लेकिन शायद उन्हें इसका अहसास हुआ कि ये सही तरीका नहीं है तो उन्होंने दूसरी बार बिना स्लिपर्स के ही इसे करने का फैसला किया। बहरहाल उनके इस काम से उनकी मां तो काफी खुश होंगी।