इशांत शर्मा ने किया खुलासा, बताया सचिन और विराट कोहली में कौन है उनका बेस्ट बैट्समैन

0
107

नई दिल्ली : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हाल ही में न्यूजीलैंड के दौरे पर भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा थे, लेकिन पहले टेस्ट मैच में दमदार प्रदर्शन करने के बाद उनको दूसरे टेस्ट मैच से पहले चोट लग गई थी। इसकी वजह से वे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इशांत शर्मा को ये चोट दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी के मैच खेलते समय लगी थी। हालांकि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में उन्होंने काफी समय बिताय और फिटनेस टेस्ट पास किया, लेकिन फिर से वही चोट को उनको परेशान कर रही है। इसी दौरान इशांत शर्मा ने अपने करियर का अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना है।

हैरान करने वाली बात ये है कि इशांत शर्मा ने भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को नहीं, बल्कि विराट कोहली को बेस्ट बैट्समैन ऑफ ऑल टाइम चुना है। किसी भी खिलाड़ी के लिए सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से किसी एक बल्लेबाज को चुनना काफी कठिन है, लेकिन इशांत शर्मा ने क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में बिना सोचे-समझे विराट कोहली को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज स्वीकार किया है। हालांकि, पसंदीदा कप्तान में उन्होंने एमएस धौनी और विराट कोहली दोनों को चुना है।

इशांत शर्मा को इस इंटरव्यू में उनका पसंदीदा बल्लेबाज चुनना था जिसमें सिर्फ दो विकल्प थे एक सचिन तेंदुलकर और दूसरे विराट कोहली। इन्हीं में से इशांत शर्मा ने विराट कोहली को चुना। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक जड़ने वाले सचिन तेंदुलकर को उन्होंने नहीं चुना। इशांत शर्मा ने अपने जवाब में कहा, “विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, जिन्हें मैंने क्रिकेट के मैदान पर खेलते देखा है।” इशांत शर्मा सचिन के साथ भी काफी क्रिकेट खेले हैं।