IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी के बल्ले की मचेगी धूम आईपीएल सीजन में , पूर्व कोच की बड़ी भविष्यवाणी

0
43

इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन शुरू हो चुका है. इस सीजन में कई खिलाड़ी अपना-अपना कमाल दिखाना चाहते हैं. कोई बल्ले तो कोई गेंद से धूम मचाना चाहता है. इस बीच भारत के पूर्व कोच ने बड़ी बात कही है. अनिल कुंबले ने जिस खिलाड़ी की बात की है, उसने आईपीएल के सीजन के शुरुआती मैच में अपने बल्ले से धमाल मचाया. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

पूर्व भारतीय कोच ने की तारीफ

जिस बल्लेबाज की तारीफ भारत के पूर्व कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने की है, वह चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) हैं. कुंबले सीएसके के युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के जड़ने की क्षमता से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि यह इस बल्लेबाज की जबर्दस्त टाइमिंग की देन है.

शतक से चूक गए थे गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंद में 4 चौकों और 9 छक्कों की मदद से 92 रन बनाए. हालांकि शुभमन गिल के 36 गेंद में 63 रन की मदद से गुजरात टाइटंस ने मैच अपने नाम किया. कुंबले ने आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर की ओर से जारी बयान में कहा, ‘एक पारी में 9 छक्के लगाना अद्भुत है. उनके छक्के भी बेदाग थे. ऐसा नहीं है कि ऋतुराज ने बहुत जोर लगाने की कोशिश की, उनके छक्के जबर्दस्त टाइमिंग का नतीजा थे.’

पटेल ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने भी गायकवाड़ की तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘ऐसा लग रहा था कि ऋतुराज गायकवाड़ किसी और ही विकेट पर खेल रहे थे. उनकी तकनीक काबिले-तारीफ है.’ पटेल ने यह भी कहा कि गिल की फॉर्म देखकर लग रहा है कि वह इस सीजन में 600 रन बना देंगे. उन्होंने कहा, ‘उन्होंने (ऋतुराज) अपनी ख्याति के अनुरूप बल्लेबाजी की और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की फॉर्म को आईपीएल में कायम रखा. लगता है कि वह इस बार सीजन में 600 रन बनाएंगे.