मो. शमी ने बिरयानी सेंटर खोलकर विरोधी बल्लेबाजों को कुछ इस तरह से दी चेतावनी

0
65

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज मो. शमी इन दिनों यूएई में हैं और आइपीएल 2021 के यूएई लेग में खेल रहे हैं। पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे मो. शमी ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस तस्वीर में मो. शमी एक शेफ की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और वो जहां खड़े हैं उसके पीछे एक बोर्ड लगा है जिस पर लिखा है, शमी बिरयानी सेंटर। यानी ये शमी का नया काम है जहां वो बिरयानी बेचते नजर आ रहे हैं। कमाल की बात ये है कि उन्होंने बिरयानी के नाम बड़े अजीब-अजीब से दिए हैं।

शमी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो शेफ की ड्रेस में एक थाल लिए दिख रहे हैं जिसमें सिर्फ गेंदें रखी हैं। वहीं उन्होंने बिरयानी के नाम हाट-बाल बिरयानी, इनस्विंगर, यार्कर, स्पीड, बाउंसर जैसे नाम दिए हैं। शमी ने ये तस्वीर फन के लिए शेयर की है, लेकिन इससे यही संदेश जा रहा है कि उनके पास विरोधी टीम के बल्लेबाजों ने लिए हर तरह की बिरयानी (गेंद) है और वो उन्हें हल्के में लेने की भूल ना करें। मो. शमी ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इसका कैप्शन बिरयानी हाउस दिया है।

शमी आइपीएल 2021 में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और इस सीजन में अब तक 10 मैचों में कुल 13 विकेट हासिल किए हैं। उनका इस सीजन में बेस्ट प्रदर्शन अब तक का 21 रन देकर 3 विकेट रहा है। वहीं उनकी टीम पंजाब किंग्स के अब तक के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो इस टीम ने 10 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है तो वहीं 6 में उसे हार मिली है। पंजाब किंग्स की टीम 8 अंक के साथ इस समय चौथे स्थान पर मौजूद है। पंजाब किंग्स का अगला मैच अब मुंबई इंडियंस के साथ होगा।