प्लेऑफ को लेकर मोर्गन बोले- हमने अपना काम किया, अब सबकुछ भगवान पर निर्भर

0
132

दुबई। आइपीएल 2020 में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चूहे-बिल्ली की रेस चल रही है। ऐसी ही एक रेस कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच दुबई में खेले गए मुकाबले में भी थी। केकेआर ने इस रेस को 60 रनों से जीत हासिल की। केकेआर ने अपने कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 68) के दम पर 191 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। बाद में पैट कमिंस ने चार विकेट झटककर राजस्थान को 131 रनों पर रोक दिया। मैच के बाद टीम के प्रदर्शन से खुश मोर्गन ने कहा कि हमने अपना काम कर दिया है और सबकुछ भगवान पर निर्भर है।

केकेआर ने अपना लीग अभियान 14 अंकों के साथ शीर्ष चार में पहुंचकर खत्म किया। अगर आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच में कोई भी टीम बड़े अंतर से नहीं जीतती है तो कोलकाता की प्लेऑफ में जगह सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के मैच के बाद तय होगी।

कोलकाता का नेट रन-रेट हैदराबाद से खराब

हैदराबाद की टीम अगर मैच हार जाती है तो कोलकाता को प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम के 13 मैचों में 12 अंक है और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। कोलकाता (-0.214) का नेट रन-रेट हैदराबाद (+0.555) से खराब है।

हमने 10 से 15 वें ओवरों के बीच विकेट गंवाए

मैच के बाद इस समीकरण को लेकर मोर्गन ने कहा, ‘ हां, मुझे नेट रन रेट के बारे में के बारे में पता था, लेकिन आपको पहले खुद को जीतने की स्थिति में लाना था। मुझे नहीं लगता कि हम इससे ज्यादा कुछ और कर सकते थे। हमने 10 से 15 वें ओवरों के बीच विकेट गंवाए। इसके बाद हमने जिस से पारी खत्म किया वास्तव में अच्छा था।’ उन्होंने गेंदबाजों की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि टीम के गेंदबाजी ने काफी प्रभावित किया। हमने शानदार प्रदर्शन किया।