जानिए, कब और कहां खेला जाएगा भारत -वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मुकाबला ?

0
128

नई दिल्ली : मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में आज भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है। इस सीरीज में दोनों ही टीमों ने अब तक एक-एक मैच जीते हैं। आज के मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम का सीरीज पर कब्जा हो जाएगा।

हैदराबाद में खेले गए पहले मैच को भारत ने 6 विकेट से जीता था जबकि दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से अपने नाम किया था। भारतीय टीम की फील्डिंग पिछले दोनों ही मुकाबलों में खराब रही है। इस मैच में टीम इंडिया अपनी इस कमजोरी को दूर करना चाहेगी। टीम इंडिया में बदलाव की उम्मीद की जा रही है कुलदीप यादव, संजू सैमसन और मोहम्मद शमी को कोहली इस मैच में मौका दे सकते हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच 11 दिसंबर बुधवार को खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम पर खेला जाना है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 6.30 पर किया जाएगा।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.comपर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।