जानिए, कब और कहां देखें भारत-वेस्टइंडीज का दूसरा वनडे मुकाबला

0
141

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आज दोपहर तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में आमने सामने होंगी। टीम इंडिया इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में हारने के बाद अब सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच उसे जीतना बेहद जरूरी है।

भारतीय टीम की गेंदबाजी पहले मैच में औसत दर्जे की रही थी। वहीं टॉप ऑर्डर भी रन बनाने में नाकाम रहा था। भारत को इन दोनों ही कमियों को दूर करके मैच में उतरा है। उम्मीद है कप्तान विराट कोहली इस मैच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी के साथ मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

कहां खेला जाएगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे से शुरू होगा दूसरा वनडे मैच ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच यह मुकाबला दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1 बजे किया जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

भारत बनाम वेस्टइंडीज के पहले दूसरा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.comपर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।

भारत :

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र सिंह चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर।