T20 World Cup 2021 के अपने आखिरी मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

0
73

नई दिल्ली। India vs Namibia Probable Playing XI: भारतीय टीम आज यानी 8 नवंबर को टी20 विश्व कप 2021 के अपने आखिरी मुकाबले में नामीबिया से भिड़ेगी। ये मैच भारत के लिए इस मेगा इवेंट का आखिरी मैच है, क्योंकि टीम इंडिया पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हारने की वजह से टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। ऐसे में जब नामीबिया के खिलाफ भारत किसी जल्दबाजी में नहीं होगा कि उन्हें नेट रन रेट बढ़ाना है या फिर किसी अन्य चीज पर ध्यान देना है। इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है इस बारे में जान लीजिए।

भारत की बात करें तो टीम टूर्नामेंट से बाहर है। इसलिए टीम के पास कुछ खिलाड़ियों को आजमाने का मौका है। अब देखना ये है कि क्या टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव करेगा या फिर अपने प्रमुख खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगा। हालांकि, वरुण चक्रवर्ती के स्थान पर राहुल चाहर को मौका दिया जा सकता है। जसप्रीत बुमराह या रोहित शर्मा को भी आराम दिया जा सकता है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।

वहीं, नामीबिया की टीम अपने टाप टीम के साथ मैदान पर उतरेगी और भारत के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से नामीबिया की टीम होगी, क्योंकि बड़ी टीम के खिलाफ जीत दर्ज करना छोटे देशों के लिए बड़ी बात होगी। ऐसे में शायद ही कप्तान गेरहार्ड इरासमस कोई बदलाव करना चाहेंगे।

नामीबिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

स्टीफन बार्ड, माइकल वैन लिंगेन, क्रेग विलियमस, गेरहार्ड इरासमस (कप्तान), डेविड वीज, जेजे स्मिट, जैन निकोल लोटी इटन, रुबेन ट्रंपलमैन, जैन ग्रीन (विकेटकीपर), जैन फ्रीलिंक और बेरनार्ड स्काल्ट्ज