IND vs WI: विराट का नोटबुक सेलिब्रेशन, छक्का लगाने के बाद यूं किया ‘सिग्नेचर’

0
120

नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी पारी की बदौलत मेजबान भारत ने वेस्टइंडीज (India vs West Indies) को पहले टी20 मैच में आसानी से हरा दिया. विंडीज ने शुक्रवार को खेले गए मैच में 207/5 का विशाल स्कोर बनाया. लेकिन भारतीय टीम ने 19वें ओवर में ही मैच जीतकर बता दिया कि जब वह लय में हो तो कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं है. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के दौरान उन्होंने ’सिग्नेचर ट्यून’ में सेलिब्रेशन किया, जो चर्चा में बना हुआ है.

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में 94 रन की नाबाद पारी खेली. भारतीय कप्तान ने 50 गेंद की अपनी पारी में छह चौके और इतने ही छक्के जमाए. उन्होंने इनमें से तीन छक्के केसरिक विलियम्स (Kesrick Williams) की गेंद पर लगाए.

विराट कोहली ने 16वें ओवर में विलियम्स की तीसरी गेंद पर मिडविकेट पर छक्का लगाया. उन्होंने मिडिल स्टंप पर पिच हुई गेंद को फ्लिक कर बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया. विराट ने जिस अंदाज में यह शॉट खेला, उससे विलियम्स हैरान रह गए.

विराट कोहली ने इस शॉट के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने बैट को पैरों पर टिकाया. फिर जेब से नोटबुक निकालने की एक्टिंग की. विराट यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपनी इस ‘नोटबुक’ पर तीन बार सिग्नेचर करने की एक्टिंग की.

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स को पहले तो कोहली को ऐसा करते देख कुछ समझ नहीं आया. फिर उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान बिखर गई. विलियम्स इस मैच में सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने 3.4 ओवर में 60 रन दिए और एक भी विकेट नहीं ले सके.