IND vs AUS: भारतीय टीम के इंदौर टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन पर फैंस का फूटा गुस्सा, BCCI से कर दी टिकट बिक्री को लेकर अनोखी मांग

0
1500

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती 2 टेस्ट मैच जहां सिर्फ 3 दिनों के अंदर समाप्त हो गए, वहीं तीसरे टेस्ट मैच का भी 3 दिन में खत्म होना लगभग तय माना जा रहा है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस टीम इंडिया को इंदौर टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं बीसीसीआई से भी फैंस ने एक अलग तरह की मांग रख दी है.

दरअसल शुरुआती 2 टेस्ट मैचों में पिच को लेकर काफी ज्यादा चर्चा देखने को मिली. वहीं इंदौर टेस्ट मैच में जब पहले सत्र का खेल समाप्त हुआ तो सभी को इस बात का अंदाजा हो गया था कि यह भी टेस्ट मैच 3 दिनों के अंदर समाप्त हो जाएगा. भारतीय फैंस ने बीसीसीआई से यह मांग की है कि उन्हें टेस्ट मैच की चौथे और 5वें दिन की टिकट को बेचना अब बंद कर देना चाहिए.

इंदौर टेस्ट मैच का जब दूसरे दिन का खेल समाप्त हुआ तो भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में 163 रन बनाकर सिमट गई थी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए 76 रनों का लक्ष्य मिला है. जिसके बाद यह तय माना जा रहा है कि इस टेस्ट मैच का अंत भी तीसरे दिन हो जाएगा.

इंदौर टेस्ट मैच में अभी तक गिरे 30 विकटों में से 25 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने हासिल किए

तीसरे टेस्ट मैच की पिच में स्पिन गेंदबाजों को मिलने वाली मदद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब पहले दिन के पहले सत्र का खेल समाप्त हुआ तो उस समय तक भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 84 के स्कोर तक 7 विकेट गंवा चुकी थी.

अभी तक इंदौर टेस्ट मैच में 2 दिन के खेल में 3 पारियां समाप्त हो चुकी हैं जिसमें कुल 30 विकटों में से 25 अकेले स्पिन गेंदबाजों के खाते में गए हैं. इसमें एक पारी में अकेले नैथन ल्योन ने ही 8 विकेट अपने नाम किए हैं.