फिर से पाकिस्तान की टीम को ICC T20 रैंकिंग में नंबर वन बनाना चाहता है ये ऑलराउंडर

0
301

कराची। पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर इमाद वसीम मैदान पर जाने के लिए बेताब हैं। इमाद वसीम ने ये भी कहा है कि वे पाकिस्तान की टीम को फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी की टी20 रैंकिंग में नंबर वन बनते देखना चाहते हैं। वसीम ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर टी20 सीरीज को जीतकर वे पाकिस्तान की टीम को फिर से टी20 क्रिकेट का बादशाह बनाने की कोशिश करेंगे। मौजूदा समय में पाकिस्तान की आइसीसी टी20 रैंकिंग 4 है।

43 टी20 मैचों में 267 रन बनाने वाले इमाद वसीम ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के साथ पाकिस्तान की टीम आइसीसी टी20 रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल कर लेगी। उन्होंने कहा है, “हम टी20 में अपना शीर्ष स्थान हासिल करना चाहते हैं। मैं सभी प्रारूपों में शीर्ष तीन रैंक वाले पाकिस्तान को देखना चाहता हूं। मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन करना और गेंदबाज के रूप में और एक ऑलराउंडर के रूप में मेरी रैंकिंग में सुधार करना है, लेकिन ज्यादा महत्वपूर्ण सीरीज जीतना है, क्योंकि इंग्लैंड दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पक्षों में से एक है।”

31 साल के इमाद वसीम ने कहा कि वह तीन टेस्ट और टी20 सीरीज के लिए टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए उत्सुक थे, क्योंकि वह अपने नियमित जीवन में लौट आएंगे। 53 एकदिवसीय मैचों में 952 रन बनाने वाले वसीम को लगता है यह दौरा खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण था, क्योंकि यह COVID-19 महामारी लॉकडाउन के बाद पहला दौरा था। उन्होंने कहा है, “मैं क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए बहुत उत्सुक हूं। यह न केवल हमारे लिए, बल्कि सभी खिलाड़ियों के लिए एक लंबा समय है। वे सभी अपना खेल खेलना चाहते हैं और मैदान पर वापस आना चाहते हैं।”

ऑलराउंडर इमाद वसीम पाकिस्तान के लिए सीमित ओवरों की क्रिकेट में एक नियमित जगह बनाए हुए हैं। संभवतः 25 सदस्यीय टीम में भी इस ऑलराउंडर का नाम होगा। इस बात को लेकर इमाद ने कहा है, “जाहिर है, क्रिकेट और क्रिकेटरों के लिए, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण दौरा है, क्योंकि हम अपने जीवन और दिनचर्या में वापस आ रहे हैं जो बहुत महत्वपूर्ण है। बात यह है कि हर क्रिकेटर खेलना चाहता है, चाहे दरवाजे बंद हों या भीड़ के साथ।”