गंभीर ने कहा- पंजाब के इस बल्लेबाज का बेस्ट आना अभी बाकी

0
90

नई दिल्ली। यूएई आइपीएल 2021 के पार्ट-टू के आयोजन के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी। इस कैश-रिच लीग में कई नए चेहरे भी दिखेंगे जिन्हें कई उन प्लेयर्स की जगह शामिल किया गया है जिन्होंने पार्ट-टू से अपना नाम वापस ले लिया। वहीं इस लीग की अब तक कि अंकतालिका की बात करें तो इसमें दिल्ली कैपिटल्स पहले नंबर पर है तो वहीं पंजाब किंग्स छठे स्थान पर मौजूद है।

पहले हाफ में केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं था और अब ये टीम जरूरत वापसी करना चाहेगी। हालांकि कप्तान केएल राहुल आइपीएल फेज वन में अपनी टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने करने वालों में से एक थे। अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने केएल के प्रदर्शन को लेकर काफी कुछ कहा।

स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में बात करते हुए गंभीर ने कहा कि, अभी दुनिया ने केएल राहुल का बेस्ट नहीं देखा है। गंभीर को लगता है कि, केएल एक सीजन में 2-3 शतक लगाएंगे और जिस तरह का सीजन साल 2016 में विराट कोहली का रहा था उसी तरह से राहुल का भी एक सीजन तो ऐसा जरूर होगा। कोहली ने साल 2016 में आरसीबी के लिए कुल 973 रन बनाए थे।

गंभीर ने कहा कि, हमने केएल राहुल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं देखा है। हां, उसके पास रन हैं, लेकिन हमने अभी तक नहीं देखा है कि वह अपनी बल्लेबाजी में क्या हासिल कर सकते हैं। उनका एक सीजन वैसा हो सकता है जैसा कि विराट कोहली ने एक बार किया था। वह सफेद गेंद वाले क्रिकेट में उस तरह का खिलाड़ी है, जो एक सीजन में 2-3 शतक बना सकता है और वो भी बहुत अच्छी स्ट्राइक रेट से। और मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा क्योंकि यह पंजाब किंग्स के लिए निराशाजनक रहा है।