इस सीजन खास रणनीति के साथ उतरें हैं कार्तिक, गेंदबाजों को दी खुली चुनौती

0
76

नई दिल्ली। पंजाब किग्स के खिलाफ मैच में आरसीबी को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उसके बल्लेबाजों ने फैंस को खूब एंटरटेन किया। शुरुआत में कप्तान डु प्लेसिस की 88 रनों की पारी, कोहली की 41 रन की पारी या फिर आखिर में ताबड़तोड़ दिनेश कार्तिक की 14 गेंदों पर 32 रन की पारी, सबने आरसीबी के फैंस का दिल जीत लिया। कार्तिक की पारी ने तो निदहास ट्राफी की याद दिला दी। बावजूद इसके टीम जीत दर्ज करने में नाकामयाब रही थी।

आरसीबी अपने दूसरे मैच में कोलकाता से भिड़ेगी। मैच से पहले आरसीबी के ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए पोस्ट में कार्तिक ने अपनी पारी के बारे में बात की है। उन्होंने अपनी पारी को लेकर कहा “मेरा लक्ष्य है कि मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए मैं ज्यादा से ज्यादा चौके लगाऊं। ये हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन सबके लिए रोमांचक भी होता है”

“मेरा रोल उन चीजों को प्राप्त करना है जिसकी तैयारी हमने की है और हमारी कोशिश रहती है कि हम टीम की जरुरतों को पूरी कर सके चाहे एक अच्छा टारगेट सेट करने की बात हो या फिर मैच जीतने की, मैं उसी पर ध्यान केंद्रित करूंगा”

आपको बता दें कि पंजाब के खिलाफ पहले मैच में आरसीबी ने अच्छी बल्लेबाजी की थी और 206 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन आरसीबी के गेंदबाज इस स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाए और पंजाब आखिरी कुछ ओवर के रोमांच में बाजी मार ले गई। पंजाब की ओर से ओडियन स्मिथ ने 8 गेंदों पर 25 रन की शानदार पारी खेली थी और मैच को पंजाब की तरफ मोड़ दिया था। उनके अलावा शाहरुख खान ने नाबाद 24 रन की पारी खेली थी।

अब कोलकाता के खिलाफ मैच में टीम के पास बल्लेबाजी के प्रदर्शन को दोहराने के साथ-साथ अपनी गेंदबाजी में सुधार करने की चुनौती होगी।