दिल्ली के खिलाफ अहम मुकाबले में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी पंजाब की टीम

0
56

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अब तक प्लेआफ के टीमों का फैसला नहीं हुआ है। पंजाब किंग्स की टीम भी इस रेस में शामिल है। आज शाम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहम मुकाबले में टीम को खेलना है। इस मैच में जीत का मतलब होगा कि टीम अपने प्लाआफ की दावेदारी मजबूत करेगी। टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम ही है।

शिखर धवन और जानी बेयरस्टो को बतौर ओपनिंग जोड़ी साथ लाने के पंजाब की टीम को जबरदस्त फायदा पहुंचा है। दोनों के पास खासा अनुभव है और तेज गति से रन बनाने में माहिर हैं। पिछले मैच में बेयरस्टो ने बड़ी पारी खेली थी इस अहम मुकाबले में टीम को दोनों से बड़ी साझेदारी की उम्मीद होगी।

कप्तान मयंक अग्रवाल को अब बड़ी पारी खेलनी होगी। भानुका राजपक्षे दिल्ली के गेंदबाजों के लिए मुश्किल बन सकते हैं। टीम के बड़े स्कोर तक पहुंचने या बड़े लक्ष्य का पीछा करने में उनकी भूमिका अहम रहने वाली है। लियाम लिविंग्स्टोन गजब फार्म में चल रहे हैं उनके जितने लंबे छक्के इस सीजन में शायद ही किसी और ने लगाए हों। जितेश ने इस सीजन जितने मौके मिले है उसमें अच्छा किया है।

गेंदबाजी अच्छी

इस टीम की गेंदबाजी काफी कमाल की नजर आ रही है। टीम के पास कगिसो रबादा जैसा अनुभवी तेज गेंदबाज है तो वहीं अर्शदीप जैसा युवा लेकिन सुलझा हुआ सितारा भी है। ऋषि धवन ने पिछले कुछ मुकाबलों में टीम के दिए मौके का भरपूर लाभ उठाया है। स्पिन में राहुल चाहर और हरप्रीत बरार दिल्ली के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, जानी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंग्स्टोन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, कगिसो रबादा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह