चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कैसी होगी सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

0
60

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में शानदार फार्म में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज शाम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को खेलना है। अब तक टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। टाप फार्म में चल रही चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद की टीम का प्लेइंग इलेवन क्या हो सकता है जान लेते हैं।

टीम ने पिछले मुकाबले में एक साथ चार बदलाव किए थे और डेविड वार्नर समेत कई बड़े खिलाड़ियों को बाहर कर दिया। चेन्नई के खिलाफ टीम में बदलाव की उम्मीद कम है। पारी की शुरुआत करते हुए जेसन राय ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी। रिद्धिमान साहा के टीम को बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। कप्तान केन विलियमसन शानदार लय में नजर आए थे और इसी प्रदर्शन को वह जारी रखते हुए टीम को एक और जीत दिलाना चाहेंगे।

युवा अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग पर टीम मैनेजमेंट ने भरोसा जताया है। इन दोनों खिलाड़ियों पर टीम का मिडिल आर्डर निर्भर करता है। चेन्नई के खिलाफ इनका चलना काफी कुछ टीम के स्कोर निर्धारित करेगा। आलराउंडर जेसन होल्डर इस सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत से ही अच्छा कर रहे हैं। गेंदबाज और बल्लेबाजी में वह टीम के लिए उपयोगी योगदान कर रहे हैं।

टीम की गेंदबाजी बेहद सशक्त है जहां अनुभवी भुवनेश्वर कुमार और वर्ल्ड क्लास स्पिनर राशिद खान मौजूद हैं। इसके अलावा संदीप शर्मा भी बल्लेबाजों को परेशान करने का माद्दा रखते हैं। सिद्धार्थ कौल भी चेन्नई के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन राय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा