सीएसके को पंजाब के खिलाफ क्यों मिली हार, कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताया कारण

0
80

नई दिल्ली। डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके का प्रदर्शन आइपीएल के 15वें सीजन में पहले तीन मैचों में निराश करने वाला रहा है और उसे हैट्रिक हार का सामना करना पड़ा है। कप्तान रवींद्र जडेजा की अगुआई में टीम को लगातार हार मिल रही है और पंजाब किंग्स के खिलाफ भी इस टीम को 54 रन से मैच गंवाना पड़ा। इस मैच में शिवम दूबे को छोड़कर सीएसके के सभी बल्लेबाजों ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों के सामने सरेंडर कर दिया और पूरी टीम 18 ओवर में 126 रन पर ही सिमट गई। रनों के लिहाज से चेन्नई की इस लीग में ये दूसरी सबसे बड़ी हार साबित हुई। इस मैच में चेन्नई को जीत के लिए 181 रन का लक्ष्य मिला था।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली इस हार के बाद टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवा दिए और हमें मैच की पहली गेंद से ही जो गति मिलनी चाहिए थी वो नहीं मिल पाई। हमें बेहतर होने और मजबूत होकर वापसी करने का रास्ता खोजने की जरूरत है। टीम के ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ फिर से फेल रहे और एक रन पर आउट हो गए। इसके बारे में जडेजा ने कहा कि हमें उनका समर्थन करते हुए उनका आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है। हम सभी जानते हैं कि वो काफी अच्छे बल्लेबाज हैं।

रवींद्र जडेजा ने आगे कहा कि हम गायकवाड़ को सपोर्ट करते रहेंगे और हमें यकीन है कि वो वापसी करेंगे। वहीं इस मैच में अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज शिवम दूबे के बारे में जडेजा ने कहा कि वो काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और पंजाब के खिलाफ भी उनकी बल्लेबाजी शानदार रही। उनकी जो सोच है वो सकारात्मक रहे और ये काफी अहम होगा। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।