5 गेंद खेलकर क्यों लौट गए रोहित ? BCCI ने कप्तान की फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

0
86

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने एक बार फिर वेस्टइंडीज को धुल चटा दी है। पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारत को 7 विकेट से जीत मिली है। इस प्रकार ब्लू ब्रिगेड ने इस सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। लेकिन, इस तीसरे मुकाबले से टीम इंडिया के फैन्स के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है।

इस मुकाबले में टीम इंडिया 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी। कप्तान रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करने उतरे। उन्होंने 5 गेंदें खेलकर एक छक्का और एक चौका जड़ा। वह 11 रन बनाकर खेल ही रहे थे कि उन्हें कुछ तकलीफ होने लगी। मेडिकल टीम ने ग्राउंड में आकर रोहित का चेकअप किया। रोहित को कमर में कुछ दर्द हो रहा था, साथ ही मांसपेशियों में खिंचाव की भी शिकायत थी। रोहित को ठीक नहीं लगा, तो वह रिटायर्ड होकर मेडिकल टीम के साथ ग्राउंड से बाहर आ गए। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक ट्वीट करते हुए रोहित की सेहत पर अपडेट दिया है।

BCCI ने कहा है कि कप्तान रोहित शर्मा की कमर में जकड़न हो रही है और मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर अधिक कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि, ‘फिलहाल, थोड़ा ठीक (दर्द) है। सीरीज के चौथे मुकाबले से पहले हमारे पास थोड़ा वक़्त है। ऐसे में चोट के ठीक होने की उम्मीद है।’