एशेज टेस्ट सीरीज गंवाने पर इंग्लैंड के आल-राउंडर ने अपनी टीम को लेकर दे दिया बेहद बोल्ड बयान

0
103

नई दिल्ली। एशेज टेस्ट सीरीज 2021-22 के पहले तीन मुकाबले लगातार जीतकर मेजबान टीम आस्ट्रेलिया ने खिताब पर कब्जा कर लिया। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में आस्ट्रेलिया की टीम ने अब 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है साथ ही ये सीरीज भी अपने नाम की। इंग्लैंड की टीम को बाक्सिंग डे टेस्ट मैच में पारी और 14 से हार का सामना करना पड़ा और इस मैच में इंग्लैंड की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही। इंग्लैंड की इस हार के बाद इस टीम के आलराउंडर मोइन अली ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बहुत ही बोल्ड प्रतिक्रिया दी।

मोइन अली ने इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बाद कहा कि जिस तरह का प्रदर्शन इस टीम ने किया है उससे साफ हो जाता है कि इंग्लैंड की टीम इस वक्त आस्ट्रेलिया से काफी पीछे है। हालांकि मोइन अली का ये मानना है कि एशेज शुरू होने से पहले स्थिति ऐसी नहीं थी। बीटी स्पोर्ट्स के बात करते हुए मोइन अली ने कहा कि आस्ट्रेलिया कि टीम इंग्लैंड से इस वक्त काफी आगे है और हम तीनों टेस्ट मैच में उनसे काफी पीछे रह गए। मुझे नहीं लगता है कि इस टेस्ट सीरीज से पहले इतना बड़ा गैप था, लेकिन इन हार के बाद ये गैप काफी बड़ा हो गया है।

मोइन अली ने आगे कहा कि मुझे याह नहीं है कि इन तीनों मैचों में हमने कितने सेशन अपने नाम किए। टेस्ट क्रिकेट में सफल होने के लिए आपको तकनीक, अनुभव और कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। मेरा ऐसा नहीं कह रहा कि हमारी टीम कड़ी मेहनत नहीं करती, लेकिन सही चीजों पर मेहनत करना ज्यादा जरूरी है। आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बल्लेबाजी काफी खराब रही थी और पहली पारी में इस टीम ने जहां 185 रन बनाए थे तो वहीं दूसरी पारी में ये टीम सिर्फ 68 रनों पर ही सिमट गई।