शशांक खेतान की अगली फिल्म में वरुण के साथ रोमांस करेंगी भूमि-कियारा?

0
129

नई दिल्ली : ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर शशांक खेतान (Shashank Khaitan) के साथ काम करने जा रहे हैं. वह शशांक की फिल्म ‘रणभूमि’ में नजर आएंगे. पिछले साल करण जौहर ने ट्वीट किया था कि मैं ‘रणभूमि’ की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं. यह फिल्म दिवाली 2020 को रिलीज होगी.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए पर छपी रिपोर्ट में मुंबई मिरर के हवाले से लिखा गया है कि शशांक एक के बाद एक फिल्म में वरुण को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में दो हीरोइनें होंगी. भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी. काफी सोच-विचार करने के बाद करण और शशांक ने इस फिल्म के लिए इन तीनों को फाइनल किया है. तीनों को फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आई है.

बता दें कि वरुण धवन की अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 D’ है, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे. इसके साथ ही वह अपने पिता के साथ ‘कुली नंबर-1’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान हैं. वहीं अगर भूमि की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रचार में व्यस्त हैं. उधर, कियारा आडवाणी अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत के साथ ‘गुड न्यूज’ का प्रचार कर रही हैं.