स्‍मार्ट सिटी पार्क में सीएम शिवराज ने भाजपा के महापौर व पार्षद प्रत्‍याशियों संग किया पौधारोपण, संकल्‍प पत्र जारी

0
136

भोपाल। राजधानी में टीटी नगर स्‍टेडियम के पास स्‍थित स्‍मार्ट सिटी पार्क में शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भोपाल महापौर प्रत्याशी मालती राय और समस्त पार्षद प्रत्याशियों के साथ पौधरोपण किया। इस अवसर पर स्‍मार्ट सिटी पार्क में ग्रीन सिटी संकल्‍प कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बीजेपी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में नगरीय निकाय चुनाव के लिए पार्टी के संकल्प पत्र का विमोचन भी किया गया। इस कार्यक्रम से प्रदेश के प्रत्येक नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषद में महापौर और पार्षद पद के प्रत्याशी वर्चुअली जुड़े। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी के सभी निकाय प्रत्याशियों और आम लोगों को पर्यावरण की सुरक्षा का संकल्प दिलाया।

प्रदेश के समस्त नगरीय निकायों में भारतीय जनता पार्टी के कुल 6507 पार्षद प्रत्याशी और नगर निगम के 16 महापौर प्रत्याशी, कुल 6523 प्रत्याशी इस पौधारोपण कार्यक्रम में मौजूद थे। ग्रीन संकल्प कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद और महापौर प्रत्याशी अपने वार्ड , अपने नगर और अपने महानगर को हरा भरा, स्वच्छ रखने और प्रदेश की जनता के कल्याण और विकास का संकल्प भी लिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगभग डेढ़ वर्ष से रोज पौधारोपण कर रहे हैं। इसके बाद भोपाल का संकल्प पत्र जारी किया गया।

इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हरा-भरा मध्यप्रदेश बनाने का संकल्प आज मध्यप्रदेश के जनप्रतिनिधि ले रहे हैं। हम सभी अपने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सपनों के स्वच्छ, ग्रीन और सशक्त भारत के निर्माण में योगदान देंगे।