मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना अंतर्गत दूसरी किस्त का अंतरण

0
53

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज लाड़ली बहनों के बैंक खातों में रुपये ट्रांसफर करेंगे। इंदौर से लाड़ली बहना योजना के तहत बहनों के खाते में एक-एक हजार रुपए ट्रांसफर करेंगे। । आपको बता दें सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर के सुपर कॉरिडोर में होने वाले कार्यक्रम में सिंगल क्लिक के माध्यम से दोपहर 12 बजे दूसरी किस्त की राशि ट्रांसफर करेंगे। इस अवसर पर बहनें शिवराज को 101 फीट लंबी राखी भेंट करेंगी।

बहनें 101 फीट लंबी राखी करेंगी भेंट – (101 Feet Rakhi)
इंदौर में होने वाले एक कार्यक्रम में आज मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज लाड़ली बहनों को योजना की दूसरी किस्त की राशि ट्रांसफर करेंगे। लेकिन इसके पहले उनका रोड शो भी होगा। कार्यक्रम में आज लाड़ली बहने अपने भाई सीएम शिवराज सिंह चौहान को 101 फीट लंबी राखी भी भेंट करेंगी। इंदौर के सुपर कॉरिडोर में ये कार्यक्रम होने जा रहा है। जहां सीएम शिवराज ​अपनी लाड़ली बहनों से संवाद भी करेंगे।

1 लाख लाड़ली बहनें होंगी शामिल – Ladli Behna:
आपको बता दें कार्यक्रम में करीब 1 लाख लाड़ली बहनों के शामिल होने की उम्मीद है। सीमए द्वारा समाज में बदलाव का काम करने के लिए बहनों को शपथ दिलाई जाएगी। सीएम प्रदेश के सभी जिलों में मौजूद लाड़ली बहनों को वर्चुअली संबोधित करेंगे। हर जिले में गठित लाड़ली बहना सेना को विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति –
इंदौर के कॉरिडोर में होनेे वाले इस कार्यक्रम में जानकी बैंड द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी। जिसमें भगोरिया लोक नृत्य , अन्य जनजातीय लोक नृत्य प्रस्तुत किया जाएगा। इसके अलावा महिला स्व-सहायता समूह, महिला उद्यमियों और स्टार्टअप से जुड़ी बहनों की भी प्रदर्शनी लगाई जाएंगी। जिसका अवलोकन सीएम शिवराज करेंगे। आपको बता दें दोपहर 12 बजे सीएम इंदौर पहुंचेंगे।