CG News : पुलिस-नक्‍सली मुठभेड़ के 24 घंटे बाद भी नहीं थी गृहमंत्री को पूरी जानकारी

0
170

रायपुर । CG News बीजापुर में सोमवार को नक्सल मुठभेड़ के 24 घंटे बाद भी राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को घटना की पूरी जानकारी नहीं थी। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक में शामिल होने के बाद मंगलवार को दिल्ली से लौटे हैं।

एयरपोर्ट पर मीडिया ने किया था मुठभेड़ के संबंध में सवाल

रायपुर एयरपोर्ट पर जब गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से पुलिस नक्‍सली मुठभेड़ के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कल मैं दिल्ली जा रहा था तब जानकारी मिली थी। पूरी डिटेल नहीं ले पाया हूं कि घटनाक्रम क्या रहा।

मुठभेड़ की पूरी जानकारी लेकर आगे की रणनीति

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि मुठभेड़ की पूरी जानकारी लेकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे। ताकि आगे घटनाएं न हो। अभियान लगातार चल रहा है यह सतत प्रक्रिया है चलते रहता है।

मुठभेड़ में दो जवान शहीद हुए हैं और छह घायल हो गए

उल्लेखनीय है कि सोमवार को हुए मुठभेड़ में दो जवान शहीद हुए हैं और छह घायल हैं। गृहमंत्री साहू ने अपने दिल्ली दौरे को लेकर बताया कि ओबीसी डिपार्टमेंट की बैठक हुई है।

कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए रूपरेखा तैयार की गई

साहू ने बताया कि संगठन की मजबूती के लिए रूपरेखा तैयार की गई है। सभी राज्यों में कार्यक्रम आयोजन, बैठक, सभा और सम्मेलन इसके बाद उसकी जिला इकाई कितनी बनी नहीं बनी, यह सब संगठन का काम है, चलता रहता है। इन्हीं सब विषयों पर चर्चा हुई है।