सुशांत सिंह राजपूत को हुआ डेंगू, कैंसिल किए अपने सारे प्रोजेक्ट

0
121

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हाल ही में अफने यूरोप ट्रिप से वापस मुंबई लौटे हैं और इसी दौरान उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई. जांच में पता चला है कि उन्हें डेंगू हो गया है. सुशांत को इस बीमारी के कारण अपने सारे प्रोजेक्ट फिलहाल के लिए कैंसिल करने पड़े हैं. खबर है कि एक कार्यक्रम के लिए सुशांत को जल्द ही अबू धाबी के लिए निकलना था, लेकिन डेंगू की वजह से उन्हें यह यात्रा रद्द करनी पड़ी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सप्ताह एक कार्यक्रम के लिए उन्हें अबू धाबी की यात्रा करनी थी, लेकिन डॉक्टरों ने इसके खिलाफ सलाह दी क्योंकि उन्हें अभी आराम करने की आवश्यकता है. वहीं, सोशल मीडिया पर डेंगू की बात सामने आते ही सुशांत के फैंस उन्हें रिकवरी विशेज भेजना शुरू कर दिया है और उनकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी कर रहे हैं.

बता दें, इससे पहले भी इस साल बहुत सारे सेलेब्स डेंगू की चपेट में आ चुके थे, जिसमें टीवी एक्टर मोहसिन खान, धर्मेंद्र और जैन इमाम का नाम मुख्य रूप से शामिल है. वर्कफंट की बात करें तो सुशांत जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘दिल बेचेरा’ में दिखाई देंगे. सुशांत को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जमकर धमाल मचाने में कामयाब रही थी. साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी हुई थी.