मध्‍य प्रदेश में सिमी और तालिबानी सोच को कुचल दिया जाएगा : गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा

0
430

खरगोन । प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार की दोपहर सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि खंडवा लोकसभा उपचुनाव जिताने में हमारे जिलाध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ता ही काफी है। देश विरोधी गतिविधियों के बारे में मिश्रा ने कहा कि ऐसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तालिबानी और सिमी जैसी सोच को प्रदेश में कुचल दिया जाएगा।

न्यायालय में गाय को लेकर दिए आदेश को लेकर उन्होंने कहा तीन हमारे सुखदाता गीता, गंगा और गौमाता हमारी संस्कृति का हिस्सा है। गाय को अनादि काल से पूज्य माना गया है। कोर्ट के निर्णय का सम्मान करते हैं। देश विरोधी नारे को लेकर उन्होंने कहा कि यह मामला हिंदू-मुस्लिम का नहीं है। यह देश विरोधी मामला है। यह विकृत मानसिकता को जन्म देता है। तालिबानी और सिमी जैसी सोच को प्रदेश में कुचल दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मिश्रा खंडवा से सड़क मार्ग से खरगोन के सर्किट हाउस पहुंचे।

यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में कानून व्यवस्था की समीक्षा की। चार पुलिस थानों के नवनिर्मित भवन का वर्चुअल लोकार्पण किया। इनमें भगवानपुरा, ऊन, करही और महेश्वर शामिल है। इस दौरान डीआईजी तिलक सिंह पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। उधर भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात की।