क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा के डगमगाते फिल्मी करियर की नैया पार लगाएगी ‘मरजावां’? ये है एक्टर की फिल्मी रिपोर्ट

0
125

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म से सिद्धार्थ को बहुत उम्मीदें हैं, और उम्मीद होना ज़ाहिर भी है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सिद्धार्थ के करियर बात करें तो उनका फिल्मी करियर काफी हिचकोले खाता रहा है।

साल 2012 में रिलीज हुई सिद्धार्थ की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म के बाद सबको लगा था सिद्धार्थ का करियर जबरदस्त दौड़ने वाला है। लेकिन हो इसका उल्टा ही रहा है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद सिद्धार्थ ने कई फिल्मों में काम लिया, जैसे, हंसी तो फंसी, जेंटलमैन, बार-बार देखो, शेरशाह, ब्रदर्स, इत्तेफाक़…लेकिन ये सारी ही फिल्में पर्दे पर फ्लॉप रहीं।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद सिद्धार्थ ने रोमांटिक से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक, हर किरदार में हाथ आज़माया। कुछ फिल्में वो सफल भी रहे, जैसे, एक विलेन, कपूर एंड सन्स, लकिन ज्यादातर फिल्मों में वो दर्शकों के दिल में जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुए। अब देखना होगा कि ‘मरजावां’ में सिद्धार्थ दर्शकों दिल जीत पाते हैं या नहीं।