मनाली में शूटिंग करके अमिताभ बच्चन को हुआ ऐसा अहसास! लिखा लंबा नोट

0
124

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसे सबसे बेहतर अनुभव बताया है. बिग बी ने अपना ब्लॉग लिखकर पोस्ट किया, “हिमाचल प्रदेश के मेहमान नवाज लोगों का स्नेह और प्यार जबदस्त रहा है. वे सम्मान करते हैं, मुस्कुराते हैं और गर्मजोशी से स्वागत करते हैं. वे कई मौकों पर शर्मीले होते हैं. वे कम बोलने वाले होते हैं, मगर हमेशा शानदार स्वागत करते हैं.”

उन्होंने कहा, “हिमाचल प्रदेश और मनाली को बेहतर देखभाल और लगाव के लिए धन्यवाद. यह सबसे अधिक प्रतिफल देने वाला अनुभव रहा है.”

77 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में निर्देशक अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ हिमाचल प्रदेश की ठंड में शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने अपने ब्लॉग में फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं.

उनके द्वारा साझा की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बिग बी एक जैकेट पहने हुए, काले चश्मे और एक पारंपरिक हिमाचली टोपी में नमस्ते करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शूटिंग के सेट से भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह हैवी जैकेट में नजर आ रहे थे. इसमें उन्होंने बताया था कि -3 पारे में वह काम कर रहे हैं. इसलिए थोड़ा प्रोटक्टिव मोड में हैं.