शिवराज का सतना में रोड-शो; बोले- कांग्रेस में पानी नहीं बचा इसलिए जनता को पानी नहीं दे पाई

0
20

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को सतना पहुंचकर रोड शो किया। सतना सीट से भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के लिए जन समर्थन जुटाया। सीएम ने सतना में दो सभाओं को संबोधित करने के पूर्व रैगांव में भी पार्टी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सरकार नहीं परिवार चलाते हैं, प्रदेश की जनता हमारा परिवार है, लेकिन कांग्रेस और कमलनाथ जनता के गुनाहगार हैं।

सतना और रैगांव की सभाओं में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और कमलनाथ को योजनाओं और वादों पर घेरा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में खुद पानी नहीं बचा इसलिए वह प्रदेश की जनता को पानी तक नहीं दे पाई। जो जनता की प्यास न बुझा पाए उसे सरकार में आने का अधिकार नहीं है। कमलनाथ पर जनता से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा कि जनता को इस बार कांग्रेस और कमलनाथ को उन तमाम गुनाहों की सजा देकर सबक सिखाना होगा।

उन्होंने 15 महीने की सरकार के दौरान भाजपा की जनकल्याण कारी योजनाओं को बंद करने का काम किया है। हमने जनता की हर जरूरत का ख्याल रखकर योजनाएं बनाई, माताओं-बहनों-बेटियों का सम्मान बढ़ाया, किसानों-मजदूरों के हितों की चिंता की। भाजपा ने बेटे-बेटियों की शिक्षा उनके स्वास्थ्य की फिक्र की। गरीबों के कल्याण के लिए उनकी भूख प्यास मिटाने के लिए काम किया। सड़कों का जाल बिछाया।

सीएम का हुआ जोरदार स्वागत
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना शहर की सड़कों पर निकले तो उनके स्वागत में लोगों ने पुष्प वर्षा की। मंगल कलश लिए खड़ी महिलाओं ने उनकी जगह-जगह अगवानी की। खुली गाड़ी में चल रहे मुख्यमंत्री शिवराज के साथ भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह भी थे। सीएम हाथ हिला कर, फूल मालाएं उछाल कर लोगों का अभिवादन-स्नेह स्वीकार करते आगे बढ़ रहे थे। शहर के संतोषी माता तिराहे से शुरू हुआ सीएम का रोड शो शहर के सेमरिया चौक, कृष्णनगर, अस्पताल चौक, पन्नीलाल चौक, चौक बाजार और जयस्तंभ चौक होते हुए देर रात टिकुरिया टोला पहुंचा। संतोषी माता तिराहे पर हुई सभा के बाद सीएम ने टिकुरिया टोला के लखन चौराहा में भी एक जनसभा को संबोधित किया।