राजकुमार हिरानी Birthday Special: ‘संजू’ से तोड़े रिकॉर्ड्स, अब किंग खान का मिला साथ!

0
134

नई दिल्ली: ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’, ‘थ्री इडियट’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी दमदार फिल्में देने के बाद अब राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) एक बार फिर बड़ी बाजी खेलने की तैयारी में हैं. जी हां! अपनी फिल्मों से ‘ऑल इज वेल’, ‘जादू की झप्पी’ और ‘शेर की रॉर’ को लोगों के बीच ट्रेंड बनाने वाले फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी अब एक बार फिर लोगों के बीच एक नई फिल्म लाने के लिए तैयार हैं. आज राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर जानते हैं उनकी अगली फिल्म की प्लानिंग.

जहां रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ के बाद से राजकुमार हिरानी अब तक किसी फिल्म को लेकर सामने नहीं आए वहीं बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले एक साल से ब्रेक पर हैं. लेकिन अब खबर है कि इन दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने वाली है. दोनों मिलकर एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर्स से मुलाकात कर रहे हैं. इन डायरेक्टर्स में साउथ फिल्मकार एटली, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर के नाम मुख्यता से सामने आए हैं. वहीं एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान सबसे पहले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की स्क्रिप्ट पर फिल्म शुरू करेंगे.

मुन्नाभाई बनने वाले थे शाहरुख खान
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) बीते लंबे समय से एक साथ काम करने की फिराक में हैं. इसके पहले वह ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में किंग खान को लेने के प्रयास में थे. लेकिन बात नहीं बनीं. लेकिन शायद अब इन दोनों की जोड़ी लोगों को जल्द ही एटरटेन करने वाली है.