सलमान खान ने बॉडीगार्ड के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात, शेरा ने कहा- मालिक… ये मरते दम तक रहेगा

0
126

नई दिल्ली । बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी बॉलीवुड एक्टर्स की तरह फेमस हैं। सलमान की तरह शेरा भी कई बार सुर्खियों में रहते हैं। आप देखते होंगे कि लंबे समय से शेरा ने सलमान खान की सुरक्षा का जिम्मा ले रखा है और अब उन्हें सलमान खान के साथ 25 साल हो गए हैं। शेरा के साथ 25 साल होने के बाद सलमान खान ने शेरा के साथ एक फोटो शेयर की है।

सलमान खान ने शेरा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ’25 साल हो गए हैं और अभी भी मजबूती बढ़ रही है…।’ फोटो में शेरा और सलमान खान खड़े हैं और दोनों ने Being strong लिखी टी-शर्ट पहन रखी है। सलमान खान के फोटो शेयर करने के बाद शेरा ने भी फोटो को रीशेयर करते हुए शुक्रिया अदा किया है।

साथ ही शेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है- ‘मालिक सलमान खान… यह मेरे मरने तक मजबूत रहेगा।’ सलमान खान के साथ शेरा की फोटो को अब लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सलमान की पोस्ट को 14 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस पोस्ट के लिए सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में शेरा शिवसेना में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में थे। सलमान खान के बॉडीगार्ड ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले शिवसेना का दामन थाम लिया था। पार्टी के मुखिया उद्धव ठाकरे और युवा अध्यक्ष आदित्य ठाकरे भी इस दौरान मौजूद रहे थे।