ऋषि कपूर क्यों बोले- माता-पिता को नहीं रखना चाहिए बच्चों का निक नेम

0
115

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. कुछ ही महीने पहले न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर लौटे ऋषि कपूर कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखते हैं. ऋषि कपूर ने अब बच्चों के ‘निक नेम’ को लेकर ट्वीट किया है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि उन्हें अपने नाम जैसा वापस बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी. साथ ही ऋषि ने यह भी कहा कि माता-पिता को कभी भी अपने बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए.

बीमारी का इलाज करवाकर भारत लौटे ऋषि कपूर करीब एक साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. वह फिल्म ‘बॉडी’ में दिखाई देंगे. हाल ही में ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्टिंग के लिए तैयारी करते वक्त बॉडी को बिल्ड करने की बजाए अपने दिमाग को बिल्ड करो.

उनका कहना था कि इन दिनों कलाकार खूबसूरत दिखने और बॉडी बनाने में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. वे इमोशनल एक्सरसाइज की बजाए मसल बिल्डिंग में ध्यान लगाते हैं. इमोशनल एक्सरसाइज कलाकारों के लिए जरूरी है.

बता दें कि ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में ‘मेरा नाम जोकर’ से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘बॉबी’, ‘नगीना’, ‘चांदनी’, ‘प्रेम ग्रंथ’, ‘हिना’, ‘कर्ज’, ‘दीवाना’, ‘अमर अकर एंथोनी’, ‘दामिनी’, ‘बोल राधा बोल’, ‘सरगम’, ‘कभी कभी’, ‘नसीब’, ‘सागर’, ‘हम किसी से कम नहीं’, ‘दरार’, ‘लव आजकल’ जैसी शानदार फिल्मों मे काम किया है.