प्रियंका के ट्वीट पर रमन का करारा जवाब

0
136

रायपुर . प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी पार्टी भाजपा के बीच सियासी घमासान चल रहा है। दोनों पार्टियों के शीर्ष नेता एक दूसरे पर पलटवार करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। ताजा मामले में युवाओं के लिए रोजगार की मांग को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने रि-ट्वीट करते हुए प्रियंका गांधी से कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ में भी ध्यान देना चाहिए और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को समझाना चाहिए। रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा, छत्तीसगढ़ में न नई नौकरियां निकल रही हैं, न रुकी हुई भर्तियों की ज्वाइनिंग हो रही है, न बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है। आवाज उठाने पर डंडे और बलवा का केस जरूर दर्ज किया जा रहा है।

यह था प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट
बता दें प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था और सवाल उठाया था। उन्होंने ट्विट कर कहा था कि देश में रुकी हुई भर्तियों की ज्वाईनिंग के साथ ही ज्यादा से ज्यादा नौकरियां चाहिए लेकिन इसके बदले उन्हें भाषण, उपेक्षा और लाठियां ही मिलती है।

ट्वीट के जरिए भूपेश सरकार को घेरा
रमन सिंह हाल ही में युवाओं द्वारा 14 हजार शिक्षकों के पदों पर लंबित भर्ती की मांग को लेकर आंदोलन किया था। अपनी मांगों को लेकर युवा सीएम हाउस के लिए निकले थे लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। इससे पहले की यह मामला तूल पकड़ता, अखबारों की सुर्खियां बनता और विपक्ष के लिए एक बड़ा मुद्दा बनता, सीएम भूपेश बघेल ने सभी जिम्मेदार अधिकारियों को तलब कर अपनी नाराजगी जाहिर की और सप्ताह भर के भीतर लंबित पड़ी इस भर्ती पर रिपोर्ट तलब कर लिया। इसी मामले पर रमन सिंह ने प्रियंका गांधी के ट्वीट को रि-ट्वीट कर छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधा था।