प्रियंका चोपड़ा की इस अदा पर फिदा हुए राजकुमार राव, तारीफ में कह डाली यह बात!

0
132

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन इसके पहले राजकुमार ने प्रियंका को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)’ में उनकी को-स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को एक फुल-ऑन देसी गर्ल बताया है.

राजकुमार ने कहा, “प्रियंका मेरी बहुत अच्छी दोस्त बन गई हैं. मेरा मानना है कि वह बेहद सहज हैं और उन्हें दिया गया ‘देसी गर्ल’ का टैग उन पर बिल्कुल सटीक बैठता है. मुझे लगता है कि वह पूरी तरह से एक देसी गर्ल हैं.”

राजकुमार ने ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड समारोह में मीडिया से बात करते हुए प्रियंका और नवागंतुक आदर्श गौरव को एक बेहतरीन सह-कलाकार बताया.

राजकुमार फिल्म की शूटिंग का जमकर आनंद ले रहे हैं. उन्होंने इस बारे में बताया, “फिलहाल हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं. हम बहुत मस्ती कर रहे हैं. मैं मानता हूं कि रमिन बहरानी (फिल्म के निर्देशक) और पूरी टीम वाकई में बहुत अच्छी है.”

‘द व्हाइट टाइगर’ अरविंद अडिगा द्वारा इसी नाम से रचित उपन्यास का रूपांतरण है. अडिगा को साल 2008 में उनके इसी उपन्यास के चलते बुकर पुरस्कार मिला. मुकुल देवड़ा के सहयोग से नेटफ्लिक्स द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है.