Naagin 4 Promo: एकता कपूर ने शेयर किया ‘नागिन 4’ का पहला प्रोमो, तीसरी नागिन पर सस्पेंस बरकरार

0
126

नई दिल्ली : एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘नागिन 4’ का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले सीरियल के दो टीजर जारी किए जा चुके हैं। इस प्रोमो में दोनों इच्छाधारी नागिन यानी निया शर्मा और जैस्मिन भसीन नजर आ रही हैं। प्रोमो में उनके साथ टीवी एक्टर विजेंद्र कुमेरिया भी नजर आ रहे हैं। हालांकि सीरियल में तीसरी नागिन कौन होंगी इस राज़ से पर्दा अब तक नहीं उठाया गया है।

प्रोमो की शुरुआत निया शर्मा की एंट्री से होती है जिसमें वो मंदिर से निकलती हुई नजर आ रही हैं। तभी एक लड़का उन्हें मंदिर के बाहर पेरशान करता है। इसके बाद एंट्री होती है एक्टर विजेंद्र कुमेरिया की जो उन्हें बचाता है। बचाने के बाद वह जैसे ही वो निया का दुपट्टा उठाता है वहां से एक सांप निकलकर भागता है जिसके देखकर वहां अफरा तफरी मच जाती है। इसके बाद विजेंद्र एक हवेली एक अंदर दाखिल होता है और वहां उसका सामना बाकी की दो नागिनों से भी होता है। इन दो नागिनों में से एक नागिन जैस्मिन होती हैं पर दूसरी नागिन कौन होंगे इस बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि तीसरी नागिन के लिे टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष का नाम सामने आ रहा है। हालांकि तीसरी नागिन कौन होगी इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। वहीं जैस्मिन और निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जैस्मिन इससे पहले ‘दिल तो हैप्पी है जी’ ‘दिल से दिल तक’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं निया शर्मा हाल ही में जी5 की ओरिजनल वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में नजर आई थीं। इस सीरीज़ में उनके साथ रवि दुबे लीड रोल में थे।