MP Politics: CM शिवराज ने कैम्ब्रिज में राहुल गांधी के बयान पर साधा निशाना, कहा- ‘कांग्रेस के DNA में घुसा पेगासस’

0
101

मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर तरस आता है. शनिवार को मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में पेगासस (Pegasus) घुस गया है. शिवराज सिंह चौहान मीडियो को संबोधित कर रहे थे, जिस दौरान उन्होंने कहा कि विदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नाम का डंका बज रहा है और राहुल गांधी विदेशी धरती पर भारत की बुराई करते हैं.

राहुल के भाषण पर सीएम शिवराज ने साधा निशाना

राहुल गांधी भारत विरोधी बयानबाजी करने लगे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदेशी धरती पर भारत को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने नया एजेंडा निकाला है. देश में कांग्रेस की नहीं चल रही है. धीरे धीरे कांग्रेस का सूपड़ा साफ होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के दिल में बसे हैं. उनके काम का कोई जवाब नहीं है. सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘भगवान का वरदान’ बताया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया भगवान का वरदान

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में पेगासस घुस गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश की कीर्ति और प्रतिष्ठा दुनिया में चारों तरफ बढ़ रही है. अब पूरी दुनिया के राष्ट्र प्रमुख कहते हैं मोदी जैसा कोई नहीं है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी भगवान का वरदान हैं. कांग्रेसी देश में कुछ नहीं बिगाड़ सके तो विदेश में भारत के खिलाफ बयान दे रहे हैं.

उन्होंने देश विरोधी कदम बताया है और कहा कि भारत की जनता आपको माफ नहीं करेगी. बीते दिनों इंग्लैंड की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लोकतंत्र पर राहुल गांधी का भाषण बीजेपी को रास नहीं आ रहा है. बीजेपी नेता राहुल गांधी पर लगातार हमलावर हैं.