MP News: पटना में शिवराज विपक्ष की रैली पर बोले- ख्याली पुलाव पकाते रहे, 2024 में नरेंद्र मोदी बनेंगे PM

0
40

पटना में विपक्षी दलों की बैठक के पहले उत्तरप्रदेश और पश्चिम बंगाल में राजनीतिक खींचतान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष ख्याली पुलाव पकाते रहे, 2024 में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को स्मार्ट सिटी पार्क में पौधरोपण के बाद विपक्षी दलों की खींचतान को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता के बीच लोकप्रियता देश नहीं दुनिया में है। उनके प्रति श्रद्धा, विश्वास और प्रेम तीनों है। उनकी लोकप्रियता से घबराकर जैसे जब बाढ़ आती है तो एक ही पेड़ पर जान बचाने के लिए सभी लोग इकट्ठा हो जाते है। सीएम ने कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन की बाढ़ से डर कर एक पेड़ पर बैठने की कोशिश कर रहे है, लेकिन अंतर यह है कि उस बाढ़ के समय बाकी लोग पेड़ पर शांति से बैठते है, ताकि बाढ़ उतर जाए। लेकिन यह लोग बाढ़ के समय भी लड़ रहे है। किसी के प्रधानमंत्री के पोस्टर लग रहे है। कोई कह रहा है कांग्रेस को नहीं घुसने देंगे। बंगाल और यूपी से वैसी ही आवाज आ रही है। सीएम ने कहा कि जनता इनको घुसने नहीं दे रही। अभी सूत न कपास जुलाहो में लट्ठम लट्ठा। यह अभी से प्रधानमंत्री बनने तैयारियां कर रहे है। यह दीवार पर साफ लिखा है कि 2024 में पिछले सारे रिकॉर्ड को भी तोड़ कर मोदी जी सरकार बनाएंगे। नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री होंगे। जिनको ख्याली पुलाव पकाने है वो पकाते रहें।

कांग्रेस नेताओं पर साधा निशाना
कांग्रेस के योग से दूर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कल पूरी दुनिया में पूरा विश्व योगमय हो गया। स्वयं प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र संघ के कार्यालय के परिसर में योग किया। 180 देशों में योग हुआ। योग जल, थल, नभ और अंतरिक्ष में अलग-अलग जगह हुआ। योग सभी को जोड़ता है। लेकिन कांग्रेस का कोई बड़ा नेता योग करते हुए नहीं दिखा। योग लोगों को स्वस्थ्य बनाने के लिए है। योग किसी जाति, सरकार, संप्रदाय का नहीं है, सभी का है। योग का मतलब जुड़ना है। सभी जुड़े।