MP News : शिवराज सरकार और उनके मंत्री एक्शन मोड में, निलंबित-बर्खास्त FIR तीनों का फरमान

0
30

आगामी चुनावों से पहले राज्य की शिवराज सरकार और उनके मंत्री एक्शन मोड में काम कर रहे है। एक तरफ विकास कार्यों और सरकारी योजनाओं पर फोकस किया जा रहा है, तो वही दूसरी तरफ लापरवाहों पर भी एक के बाद एक कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल का एक अलग ही रूप सामने आया है।

ये है पूरा मामला
दरअसल, गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि को मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अपने राजस्थान प्रवास के बाद इंदौर से हरदा जा रहे थे। इस दौरान सतवास पर सड़क पर रास्ते में एक खराब डंपर खड़ा हुआ था और लोगों की भीड़ लगी थी, तभी मंत्री जी वहां से निकले तो जनता को भी उनके मूवमेंट की खबर हो गई और उन्होंने रात्रि में ही मंत्री की कार का घेराव कर दिया ।

पूरा थाना सस्पेंड, बर्खास्त, FIR होगी
मंत्री जी ने गाड़ी रोकी और कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि इस डंपर की वजह से कई एक्सीडेंट हो रहे है। कृपया कुछ करें। फिर क्या था मंत्री जी ने पूरा जायजा लिया और वीडियो बनाकर सीधा सतवास थाने में टीआई के पास जा पहुंचे। टीआई को पास बुलाया और पूरी स्थिति को बताया, समझाया और जब टीआई को समझ में नहीं आया तो मंत्री जी ने नाराज होकर कहा कि कड़ी से कड़ी कार्रवाई आप सब के विरुद्ध की जाएगी। पूरा थाना सस्पेंड, बर्खास्त होगा और एफआईआर भी दर्ज की जाएगी।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी लापरवाहों को ना सिर्फ फटकार लगाते नजर आ रहे है बल्कि उन पर ऑन द स्पाट कार्रवाई भी करते हुए दिखाई दे रहे है।