अगर हाथ में नहीं टिक रहा है पैसा तो आज ही घर ले आए शहद

0
105

दुनियाभर में कई बातों के बारे में बताया गया है जिन्हे करने से घर में सुख शान्ति बानी रहती है. जी हाँ, आज के समय में हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि के साथ जीवन जीना चाहता हैं लेकिन उसके जीवन में किसी ना किसी तरह की परेशानी आ जाती हैं जिससे वह अपने जीवन में परेशान रहता हैं वही खर्च बढ़ जाना भी उसी में से एक समस्या हैं. ऐसे में शहद सेहत के लिए बहुत ही लाभकारी हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि वास्तु के मुताबिक शहद बहुत ही उपयोगी है और घर में अगर शहद रखते हैं तो उसके कई लाभ होते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि अगर आपके हाथ में सैलरी यानी पैसा नहीं टिकता है और बढ़ते खर्चों से आप परेशान हैं तो वास्तु के मुताबिक घर में शदह रख लें. जी हाँ, क्योंकि अगर घर में शहद रखा जाए तो फिजूल खर्चों में कमी आ जाती हैं. इसी के साथ वास्तु के अनुसार शहद की पॉजिटिव एनर्जी घर की निगेटिव एनर्जी को समाप्त कर देती हैं और इसका लाभ न केवल आर्थिक रूप से होता हैं बल्कि यह सेहत पर भी सकारात्मक प्रभाव डालती हैं.

इसी के साथ कहा जाता है जिस जातक की जन्मकुंडली में शनि नीच राशिगत, वक्री, अशुभ स्थान का स्वामी होकर अशुभ ग्रहों के प्रभाव में हो तो शनि अपनी महादशा, अंतर्दशा, साढ़ेसाती या ढैया अवधि, जन्म, शनि पर गोचर या शनि का गोचर होने पर अशुभ फल देता हैं और ऐसे में ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक घर में शहद रखने से शनिदेव खुश होते हैं और उस घर परिवार पर उनकी कृपा बानी रहती है.