Manish Sisodia Arrest: BJP कार्यालय को घेरने गए AAP कार्यकर्ता गिरफ्तार, मनीष सिसोयदिया की गिरफ्तारी पर MP में विरोध

0
104

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तार के विरोध में मध्य प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. सोमवार को भोपाल में बीजेपी दफ्तर को घेरने जा रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें, दिल्ली सरकार की शराब नीति में गड़बड़ी के मामले में सीबीआई ने रविवार को पूछताछ के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था. डिप्टी सीएम सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में देश के कई राज्यों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी विरोध प्रदर्शन की श्रंखला में सोमवार को राजधानी भोपाल में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया. आप कार्यकर्ता भोपाल स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय को घेरने के लिए जा रहे थे. आप कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने बेरिकेटिंग की थी, लेकिन आप कार्यकर्ता बेरिकेड लांगने का प्रयास करने लगे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

एजुकेशन मॉडल से घबराई बीजेपी
आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार दिल्ली में आप सरकार द्वारा बनाए गए एजुकेशन मॉडल से बुरी तरह घबरा गई है. आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से भाजपा सरकार आप को रोकने का प्रयास कर रही है. सीबीआई के जरिए आम आदमी पार्टी की आवाज को दबाना चाहती हैए लेकिन न हम डरेंगे नहीं, न झुकेंगे.

एमपी में आए दिन घोटाले
आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में आए दिन घोटाले होते हैं, कोई जांच नहीं होती. क्योंकि यहां बीजेपी के नेता हैं. विपक्ष की आवाज दबाने के प्रयास हो रहे हैं. आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा, जिस तरीके से मनीष सिसोदिया को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया. देश में अनोखी घटना घट रही है.

‘बौखला गई बीजेपी’
आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई है. मोदी सरकार ने सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर न केवल मनीष सिसोदिया को, बल्कि दिल्ली के 18 लाख गरीब बच्चों के भविष्य को गिरफ्तार किया है. आम आदमी पार्टी भाजपा सरकार की इन दमनकारी नीतियों के आगे झुकने नहीं वाली है.