आलिया और सोनी राजदान के सामने बुरी तरह चिल्लाने लगे महेश भट्ट

0
125

मुंबई : एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट की किताब I’ve Never Been (Un)Happier के लॉन्च पर महेश भट्ट ने आपा खो दिया. दरअसल, इस किताब के लॉन्च के मौके पर पूरा परिवार मौजूद था. दरअसल, एक पत्रकार ने महेश भट्ट से समाज से जुड़ने पर सवाल किया था, जिसके बाद महेश भट्ट जज्बाती हो गए. यही नहीं वह चिल्लाने लगे और यह घटनाक्रम थोड़ी देर तक चलता रहा. बीच में आलिया भट्ट उन्हें चुप कराने की कोशिश करती दिखीं और पत्नी सोनी राजदान भी चाह रही थीं कि वह अपने गुस्से और भावनाओं पर काबू रखें, लेकिन महेश भट्ट ने अपना आपा यहां पूरी तरह से खो दिया था.

महेश भट्ट जज्बाती हो गए. उन्होंने ऊंची आवाज में सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता वैध है. उनका इशारा समाज की बेटियों के साथ दरिंदगी की बढ़ती घटनाओं की ओर था.

वीडियो में सोनी राजदान उन्हें शांत होने का इशारा करती दिखाई देती हैं. असहज महसूस करते हुए आलिया कहती हैं, “मैंने पहले ही आपको चेताया था कि यह होने वाला है.” बाद में आलिया कहती हैं, “पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक.”

बता दें कि शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए सभी को डिप्रेशन से अपनी 10 साल लंबी लड़ाई के बारे में बताया था. उन्होंने बताया कि कैसे 13 साल की उम्र में वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं. शाहीन ने बताया कि जब वह इंस्टाग्राम पर अपनी इस लड़ाई के बारे में लिखती थीं तो उन्हें बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. तभी मुझे लगा कि अगर मैं डिप्रेशन पर किताब लिखूंगी तो लोगों को इससे फायदा मिलेगा.